Results News - RTMNU Summer 2019 Results- Click Here..

Search Any Result / Job :

Monday, October 21, 2013

Jalsampada Vibhag Recruitment 2013 Exam Paper Leak

Jalsampada Vibhag Recruitment 2013 Exam Paper Leak


रविवार को जलसंपदा विभाग के कनिष्ठ लिपिक सहित विविध पदों के लिए आयोजित परीक्षा के पर्चे लीक होने से यहां खलबली मच गई. 19 अक्तूबर की रात को ही इस पर्चे के 29 प्रश्न लीक होने की जानकारी मिली थी. इस संबंध में रविवार को फ्रेजरपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार फॉरेस्ट कॉलोनी निवासी को नागपुर निवासी का मोबाइल पर कॉल आया, जिसमें उसने पेपर की गेसिंग होने की बात कहते हुए 29 प्रश्न मोबाइल पर बताए. इससे चकित  अभियंता को इसकी जानकारी दी और उन्होंने जलसंपदा विभाग के अधीक्षक अभियंता प्रकाश नागपुरकर से इस बारे में बात की.
नागपुरकर ने इस मामले को गंभीरता से लिया तथा फ्रेजरपुरा पुलिस थाने पहुंचकर बताया कि यदि मिले प्रश्न पर्चे से मेल खाते हैं तो वे शिकायत दर्ज कराएंगे. दोपहर को परीक्षा होने के बाद उन्होंने पर्चे से आंचल के प्रश्नों को टैली किया, जिसमें 29 प्रश्न पर्चे के वैसे ही पाए गए. उन्होंने इस बारे में फ्रेजरपुरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी द्वारा दिए गए प्रश्नों की सूची जब्त की है तथा उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है. यह पर्चा 200 अंकों का है तथा प्रत्येक प्रश्न पर एक अंक दिया गया


No comments:

Post a Comment

Thanks For Visiting www.resultshub.net

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Google+ Followers..Join Now

Search Results, Jobs..